होम

बोकारो से पुलिस सुरक्षा में वाराणसी के लिए निकले ऑक्सीजन टैंकर, शहर में भारी किल्लत

वाराणसी में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए पूरा प्रशासन सक्रिय हो गया है. वाराणसी पुलिस द्वारा बोकारो से ऑक्सीजन टैंकर को यूपी लाया जा रहा है.

एक तरफ वाराणसी में कोरोना कहर बरपा रहा है दूसरी तरफ अस्पतालों की स्थिति चरमरा गई है. वाराणसी के कई अस्पतालों में ऑक्सीजन शोर्टेज होने की बात कही जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार ऑक्सीजन खत्म हो जाने के कारण वाराणसी में हड़कंप मच गया है. त्रिमूर्ति अस्पताल में ऑक्सीजन खत्म होने के कारण मरीजों के परिजनों के होश उड़े हुए हैं. अस्पताल के हालात को देखते हुए प्रशासन लगातार ऑक्सीजन की व्यवस्था करने में जुटा हुआ है.

किसी भी अनहोनी से बचने के लिए त्रिमूर्ति अस्पताल के सभी मरीजो को ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया जा रहा है. आशंका ऐसी भी जताई गई है कि कहीं रात में ही अस्पतालों की ऑक्सीजन समाप्त न हो जाए. वाराणसी में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए पूरा प्रशासन सक्रिय हो गया है. वाराणसी पुलिस द्वारा बोकारो से ऑक्सीजन टैंकर को यूपी लाया जा रहा है. वाराणसी पुलिस टैंकर समेत यूपी के बॉर्डर में सय्यदराजा (चंदौली जिला) को पार कर गई है जल्दी ही वाराणसी के रामनगर इंडस्ट्रियल एरिया तक ऑक्सीजन को लाया जाएगा.

अगर वाराणसी में कोरोना की स्थिति की बात करें तो वाराणसी में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1597 नए मरीज मिले हैं. इसके साथ ही वाराणसी में अब एक्टिव मामलों की संख्या 16319 पहुंच गई हैं. वहीं पिछले 24 घंटों में वाराणसी में 9 मौतें दर्ज की गई हैं. वाराणसी में अब तक कोरोना के कारण कुल 470 मौत हो चुकी हैं.