होम

लैंक्सेस इंडिया को इंडियन केमिकल काउंसिल अवार्ड्स में मिली बड़ी जीत

नागदा-  स्पेशिलिटी केमिकल्स कंपनी, लैंक्सेस इंडिया को इंडियन केमिकल काउंसिल (आईसीसी) द्वारा तीन प्रतिष्ठित पुरस्कार प्रदान किये गए हैं। ये पुरस्कार विशेष रूप से स्वास्थ्य और सुरक्षा के क्षेत्रो में संगठन की प्रतिबद्धता और उत्कृष्ट प्रदर्शन  के लिए दिए गए हैं। लैंक्सेस इंडिया ने एक्‍सीलेंस इन मैनेजमेंट ऑफ हेल्‍थ एंड सेफ्‍टी, बेस्‍ट रिस्‍पॉन्सिबल केयर कमिटेड कंपनी और रिस्‍पॉन्सिबल केयर के तहत कोड्स के लिए बेस्‍ट कॉम्‍प्‍लाएंट कंपनी के लिए आइसीसी सर्टिफिकेट ऑफ मेरिट और बेस्ट नाइसर ग्लोब यूजर कंपनी का पुरस्‍कार जीता।

लैंक्सेस इंडिया को उपर्युक्त पुरस्कार,  एक वर्चुअल पुरस्कार समारोह में प्रदान किये गए। पुरस्कार समारोह में बतौर मुख्य अथिति भारत सरकार के स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय तथा रसायन एवं उर्वरक मंत्रालय के माननीय मंत्री श्री मनसुख मंडाविया उपस्थित थे। उनके अलावा सम्मानित अतिथि के रूप में श्री समीर कुमार बिश्वास, आईएएस, अतिरिक्त सचिव, रसायन एवं पेट्रोरासयन विभाग, भारत साकार के साथ-साथ अन्य अधिकारी भी उपस्थित थे।

इस सफलता पर लैंक्सेस इंडिया के वाइस चेयरमैन और प्रबंध निदेशक, नीलांजन बनर्जी ने कहा कि, “ये पुरस्कार हमारी परिसंपत्तियों और कर्मचारियों और व्‍यापक जन-समुदाय के स्वास्थ्य और सुरक्षा के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को मान्यता देते हैं। हम इस सम्मान के लिए आभारी हैं और हम निरंतर उन्नति की यात्रा जारी रखेंगे