देशबॉलीवुड

‘तीन बार काटा…’, Salman Khan ने बताया जहरीला सांप हाथ तक कैसे पहुंचा? हादसे की पूरी कहानी

सलमान (Salman Khan news) ने इस हादसे के बार में बताया- मेरे फार्महाउस (Salman khan farmhouse) में एक सांप आ गया था. मैं उसे लाठी की मदद से बाहर लेकर जा रहा था. लेकिन वो धीरे-धीरे में मेरे हाथ पर आ गया. फिर मैंने उसे हटाने के लिए पकड़ा और उस वक्त उसने मुझे तीन बार काटा.

लाखों दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के दबंग एक्टर सलमान खान आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Salman khan birthday) कर रहे हैं. देशभर के फैंस सलमान के बर्थडे के जश्न में(salman khan age birthday celebration) डूबे हुए नजर आ रहे हैं और एक्टर को सांप के काटने के बाद उनकी सलामती की दुआएं कर रहे हैं. लेकिन सलमान को सांप ने कब और कैसे काटा? यह सवाल एक्टर के हर फैन को मन में है. अब सलमान ने खुद अपनी बर्थडे से एक दिन पहले हुए इस हादसे के बारे में जानकारी साझा की है.

सलमान के हाथ पर कैसे पहुंचा सांप?

सलमान ने इस हादसे के बार में बताया- मेरे फार्महाउस में एक सांप आ गया था. मैं उसे लाठी की मदद से बाहर लेकर जा रहा था. लेकिन वो धीरे-धीरे में मेरे हाथ पर आ गया. फिर मैंने उसे हटाने के लिए पकड़ा और उस वक्त उसने मुझे तीन बार काटा. वो एक तरह का जहरीला सांप था. सांप के काटने के बाद मैं करीब 6 घंटे तक हॉस्पिटल में एडमिट रहा. मैं अब ठीक हूं.

बर्थडे सेलिब्रेट करने फार्महाउस पहुंचे थे सलमान

सलमान खान का आज बर्थडे है. सलमान अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए ही फार्महाउस पहुंचे हुए हैं, जहां उनके साथ यह हादसा हुआ. दरअसल, कोरोना के बढ़ते खतरे की वजह से सलमान ने अपने बर्थडे को फैमिली और करीबी दोस्तों के साथ फार्महाउस पर मनाने का फैसला किया था, लेकिन किसे पता था कि बर्थडे से एक दिन पहले ही सलमान के साथ यह डरावना हादसा हो जाएगा.

सलमान को सांप के काटने की खबर सामने आने के बाद एक्टर के फैंस की धड़कनें एक पल के लिए थम सी गई थीं. लेकिन जब एक्टर के ठीक होने की खबर मिली, तो देशभर के लोगों ने राहत की सांस ली. आज सलमान के बर्थडे पर हर कोई उनकी लंबी और खुशहाल जिंदगी और सलामती की दुआ कर रहा है. फैंस जोरों-शोरों से अपने फेवरेट स्टार के बर्थडे को सेलिब्रेट कर रहे हैं.