होम

आशिकी 3 में पंकज त्रिपाठी भी आएंगे नजर?

आशिकी बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक फिल्म है। इस फिल्म का पहला पार्ट काफी पहले रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद इस फिल्म का दूसरा पार्ट साल 2013 में रिलीज हुआ था। यह फिल्म भी फैंस को खूब पसंद आई थी। इसमें सिद्धार्थ रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। अब जब से आशिकी 3 को लेकर खुलासा हुआ है, तब से इस फिल्म के लिए फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का नाम तो लीड एक्टर के तौर पर सामने आ चुका है, लेकिन अभी अभिनेत्री के नाम का खुलासा नहीं हुआ था।
कार्तिक आर्यन, सारा अली

 

भट्ट कैंप के तहत बन रही आशिकी 3 को काफी समय से इसकी लीड एक्ट्रेस की तलाश थी। जो कि अब पूरी होती नजर आ रही है। ऐसी खबरें हैं कि आशिकी 3 को उसकी लीड एक्ट्रेस मिल गई है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। अगर ऐसा हुआ तो एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर सारा और कार्तिक की जोड़ी देखने को मिलेगी। 

कार्तिक आर्यन, सारा अली

 

बता दें कि इससे पहले कार्तिक और सारा की जोड़ी लव आजकल में नजर आई थी। हालांकि यह फिल्म फ्लॉप रही थी और बहुत जल्द सिनेमाघरों से उतर गई थी। ताजा खबरों के अनुसार कार्तिक आर्यन और सारा अली खान जल्द ही भट्ट कैंप की रोमांटिक मूवी आशिकी 3 में नजर आएंगे। आशिकी 3 के मेकर्स इस दौर की सबसे रोमांटिक मूवी बनाना चाहते हैं, जिस कारण उन्होंने इस जोड़ी पर दांव लगाने का फैसला लिया है।
पंकज त्रिपाठी

 

सिर्फ सारा अली खान ही नहीं इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी के होने के भी कयास लगाए जा रहे हैं। कहा जा रहा है इस फिल्म में उनका रोल खास होने वाला है। पंकज त्रिपाठी इस दौर के सबसे सफल आर्टिस्ट हैं, जिस कारण मेकर्स उन्हें आशिकी 3 के लिए साइन कर रहे हैं। पंकज त्रिपाठी इस दौर के सबसे सफल कैरेक्टर आर्टिस्ट हैं, जिस कारण मेकर्स उन्हें आशिकी 3 के लिए साइन कर रहे हैं।