उज्जैनमध्य प्रदेशराजनीती

सज्जन सिंह बोले- सरकार आई तो PFI-बजरंग दल बैन करेंगे:नारी सम्मान योजना कार्यक्रम में बोले- देश को बांटने वाले संगठन प्रतिबंधित करेंगे

प्रदेश में चुनावी हलचल तेज हो गई है। बीजेपी की लाडली बहना योजना के मुकाबले अब कांग्रेस नारी सम्मान योजना लेकर आई है। मंगलवार को उज्जैन में पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपनी बात रखते हुए महिलाओं को 1500 रुपए प्रति माह और गैस सिलेंडर 500 रुपए में देने का वादा किया। उन्होंने बजरंग दल और पीएफआई को लेकर कहा कि अगर दोनों संगठनों ने समाज और देश को बांटने की कोशिश की, तो मध्यप्रदेश में भी प्रतिबंधित किया जाएगा।

नारी सम्मान योजना का शुभारंभ करने के लिए हरी फाटक स्थित होटल में पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन वर्मा, विधायक दिलीप गुर्जर, महेश परमार, रामलाल मालवीय, मुरली मोरवाल, प्रदेश प्रवक्ता रीना बोरासी, शहर अध्यक्ष रवि भदोरिया, जिला अध्यक्ष कमल पटेल सहित कांग्रेस के स्थानीय नेता उपस्थित थे।

सरकार चली गई, नहीं तो कई लोग सलाखों के पीछे होते

सज्जन वर्मा ने भ्रष्टाचार को लेकर कहा कि सिंहस्थ में घोटाला हुआ था, इसकी जांच रिपोर्ट बन गई थी, लेकिन दुर्भाग्य है कि हम उसे विधानसभा की पटल पर नहीं रख पाए। वरना कई लोग सलाखों के पीछे होते। आरएसएस ने महाकाल मंदिर के आसपास कब्जा कर रखा है। हम सीमित समय में घोटालों की जांच करवाएंगे।

बजरंग दल और पीएफआई पर प्रतिबंध लगेगा

सज्जन सिंह वर्मा से जब पूछा गया कि मध्यप्रदेश में आपकी सरकार आने पर बजरंग दल और पीएफआई पर प्रतिबंध लगेगा क्या? इस पर वर्मा ने कहा कि अगर दोनों संगठनों ने समाज और देश को बांटने की कोशिश की तो एमपी में कोई संगठन हो, उसे प्रतिबंधित किया जाएगा।

भाजपा के कई लोग सम्पर्क में

दीपक जोशी के भाजपा जॉइन करने को लेकर वर्मा ने कहा कि अभी तो बीजेपी में कई पीड़ित लोग हमारे सम्पर्क में हैं और कुछ कमलनाथ जी के सम्पर्क में हैं। सिंधिया समर्थक तो सब आने के लिए छटपटा रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने मना कर दिया है कि उनमें से एक को भी कांग्रेस में जगह नहीं मिलेगी।