देशभोपालमध्य प्रदेशराजनीती

शिवराज ने दिल्ली में अमित शाह और नड्डा से की मुलाकात

सार

शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे और उनसे भी पार्टी संगठन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित किए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान, सरकार के विकास कार्यों और अन्य राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की है।

विस्तार

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान बुधवार शाम दिल्ली पहुंचे और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकत की और देर रात ही भोपाल लौटेंगे।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री देर शाम भोपाल से दिल्ली गए थे। दिल्ली में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और प्रदेश के विकास, कानून एवं व्यवस्था पर विस्तार से चर्चा की। उन्होंने शाह से विभिन्न मुद्दों पर स्नेहपूर्ण मार्गदर्शन प्राप्त किया।

शाह से मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर पहुंचे और उनसे भी पार्टी संगठन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नौ वर्ष पूर्ण होने पर आयोजित किए जा रहे महाजनसंपर्क अभियान, सरकार के विकास कार्यों और अन्य राजनीतिक मुद्दों पर भी चर्चा की है। भाजपा के दो शीर्ष नेताओं से मुख्यमंत्री की मुलाकात के बाद मंत्रिमंडल में विस्तार और निगम-मंडलों में राजनीतिक नियुक्तियों को लेकर कयास लगाए जाने लगे हैं।