फिल्म रिव्यूबॉलीवुडमध्य प्रदेश

संस्कृति बचाओ मंच की मनोज मुंतशिर को चेतावनी, MP आने पर जूतों की माला पहना गधे पर घुमाएंगे

सार

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने आदि पुरुष के राइटर मनोज मुंतशिर को चेतावनी दी है कि अब तुम जैसे धूर्त लोग यह तय नहीं करेंगे कि हनुमान जी भगवान थे कि भक्त।

विस्तार

विवादित डायलॉग के चलते आदिपुरुष फिल्म का विरोध बढ़ते जा रहा है। मध्य प्रदेश में करणी सेना के बाद अब संस्कृति बचाओ मंच ने फिल्म के राइटर मनोज मुंतशिर को चेतावनी दी है कि मध्य प्रदेश में प्रवेश करने पर जूतों की माला पहनाकर गधे पर घुमाएंगे। संस्कृति बचाओ मंच ने कार्यकर्ताओं से आव्हान किया कि जहां भी मनोज मुंतशिर दिखे जूतों की माला पहनाकर स्वागत करें।

संस्कृति बचाओ मंच के अध्यक्ष चंद्रशेखर तिवारी ने आदि पुरुष के राइटर मनोज मुंतशिर को चेतावनी दी है कि अब तुम जैसे धूर्त लोग यह तय नहीं करेंगे कि हनुमान जी भगवान थे कि भक्त।  तिवारी ने कहा कि तुम पर हनुमान जी का घोटा जिस दिन पड़ेगा उस दिन तुम्हें अपने बाप दादा याद आ जाएंगे। उन्होंने कहा कि संस्कृति बचाओ मंच ने मनोज मुंतशिर को चेतावनी दी है कि मध्य प्रदेश में कहीं भी प्रवेश करोगे तो जूतों की माला पहना कर तुम्हें गधे पर घुमाया जाएगा। ऐसे भद्दे डायलॉग आदि पुरुष में लिखने वाले मनोज मुंतशिर तुम्हारे डीएनए पर भी संदेह होने लगा है कि तुम्हारे बाप कौन थे।तिवारी ने कहा कि यह भी विचारणीय बात है संस्कृति बचाओ मंच सभी सनातनधर्मियों से यह आव्हान करता है कि वे अपने घरों में फटे पुराने जूतों की माला बनाकर तैयार रखें जिससे कि जब भी आदि पुरस्कार राइटर मनोज मुंतशिर आए तो उसको जूते की माला पहना कर गधे पर घुमाया जा सके।