टेक ज्ञान

महंगे लैपटॉप की होगी छुट्टी! Jio 31 जुलाई को ला रहा Smartphone से भी सस्ता Laptop

रिलायंस इस महीने के अंत में भारत में नया JioBook लैपटॉप लॉन्च करने वाला है। ब्रांड 31 जुलाई को भारत में नई JioBook पेश करेगा। कंपनी ने अमेजन पर डिवाइस के कुछ स्पेक्स और फीचर्स को टीज़ किया है।

 कंपनी का पहला लैपटॉप पिछले अक्टूबर में भारत में लॉन्च किया गया था। JioBook की कीमत 20,000 रुपये से कम थी और ये लैपटॉप क्वालकॉम स्नैपड्रैगन SoC प्रोसेसर था जिसे 2GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया था। सॉफ्टवेयर की बात करें तो JioBook Android-आधारित OS द्वारा संचालित था। अब, कंपनी भारत में एक और किफायती लैपटॉप के लॉन्च की तैयारी कर रही है।

रिलायंस इस महीने के अंत में भारत में नया JioBook लैपटॉप लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। ब्रांड 31 जुलाई को भारत में नई JioBook का लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत में आधिकारिक लॉन्च से पहले, कंपनी ने अमेजन पर डिवाइस के कुछ स्पेक्स और फीचर्स को टीज़ किया है। आइए नए JioBook पर विस्तार से नजर डालें।

JioBook से जुड़ी डिटेल्स 
न्यू JioBook, जो 31 जुलाई को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है, अमेजन लिस्टिंग के अनुसार सभी उम्र के लोग लैपटॉप को मनोरंजन और खेलने के लिए डिज़ाइन किया गया है। लैपटॉप चलते-फिरते 4जी कनेक्टिविटी ऑफर करेगा। हम यह भी उम्मीद कर सकते हैं कि डिवाइस वाई-फाई सपोर्ट भी प्रदान करेगा। JioBook के पिछले वर्जन के विपरीत, अपकमिंग लैपटॉप में JioOS सॉफ्टवेयर है।