मध्य प्रदेशराजनीतीहोम

भाजपा सरकार में घोटाले नहीं होते, भाजपा है तो विकास है : मोदी

प्रधानमंत्री मोदी ने मध्यप्रदेश के सिवनी में एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य एक स्वर में कह रहा है कि भाजपा है तो विश्वास है। भाजपा है तो विकास है। भाजपा है तो अच्छा भविष्य है। पीएम मोदी ने कहा कि राज्य के युवा, महिला, बुजुर्ग प्रत्येक के मन में मोदी है। महाकौशल ने भाजपा को बार-बार आशीर्वाद दिया हैं। प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए अपने एक परिवार से बड़ा कोई नहीं है।

अगले 5 वर्षों के लिए मुफ्त राशन की योजना रहेगी चालू

मोदी ने कहा कि मैं गरीबी से निकला हूं। गरीबी क्या होती है? ये मुझे पुस्तकों में पढ़ने की आवश्यकता नहीं। इसलिए, मैंने निर्णय लिया है कि दिसंबर में जब ‘प्रधानमंत्री अन्न योजना’ पूरी होगी, तो अगले 5 वर्षों के लिए मुफ्त राशन की गारंटी को बढ़ाया जाएगा। मोदी ने कहा कि 2014 से पहले कांग्रेस का घोटाला लाखों करोड़ों का हुआ करता था। अब भाजपा सरकार में घोटाले नहीं होते।

कांग्रेस सबकुछ अपने परिवार के नाम कर देती हैं

पीएम मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए अपने एक परिवार से बड़ा कोई नहीं है। जहां-जहां कांग्रेस सरकार में रहती है, वहां-वहां सरकारी योजनाएं, रास्ते, गलियां सब कुछ उसी परिवार के नाम कर देती है। राज्य के घोषणापत्र में भी केवल वही एक परिवार दिखता है। पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा के लिए हर गरीब, पिछड़ा, दलित, आदिवासी उसके परिवार का मेंबर है।