मध्य प्रदेश

जिला अस्पताल में शार्ट सर्किट से लगी आग, कोई हताहत नहीं

सार

Shajapur News: शाजापुर जिला चिकित्सालय में उस वक्त भगदड़ मच गई, जब वहां अचानक शार्ट सर्किट से एक वार्ड में आग लग गई। बताया जा रहा है कि धुंआ जैसे ही रूम से बाहर आया, तब कुछ लोगों ने इसकी जानकारी सिक्योरिटी को दी। इसके बाद पूरा अस्पताल प्रशासन उस आग पर काबू पाने के लिए दौड़ पड़ा।

विस्तार

जिला चिकित्सालय शाजापुर में उस समय भगदड़ मच गई जब वहां शॉर्ट सर्किट से ट्रामा सेंटर के एक वार्ड में आग लग गई। बताया जा रहा है कि वार्ड में कोई भी नहीं था। अचानक वहां लगी डीपी में शॉर्ट सर्किट हुआ और नीचे रखी हुई लकड़ी एवं फाइबर में आग लगना शुरू हो गई।

फायर सेफ्टी की मदद से आग पर काबू
बताया जा रहा है कि धुंआ जैसे ही रूम से बाहर आया, तब कुछ लोगों ने इसकी जानकारी सिक्योरिटी को दी। इसके बाद पूरा अस्पताल प्रशासन उस आग पर काबू पाने के लिए दौड़ पड़ा। इस दौरान अस्पताल के कर्मचारियों ने पानी एवं फायर सेफ्टी की मदद से आग पर काबू पाया।

पुलिस भी मौका स्थल पर पहुंची
इसके बाद कहीं जाकर अस्पताल प्रबंधन और मरीजों के सांस में सांस आई। अगर समय पर इस आग पर काबू नहीं पाया जाता तो हो सकता था कि पास में लगे हुए सभी वार्ड में इसकी आग फैल जाती। इधर, मामले की जानकारी लगते ही सीएमएचओ के साथ-साथ पुलिस भी मौका स्थल पर पहुंची और मामले को देखा।