देशमध्य प्रदेशराजनीतीहोम

पीएम मोदी ने होशंगाबाद में जनसभा को संबोधित किया

pm_modi_jansabha

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को मध्य प्रदेश के होशंगाबाद में एक जनसभा को संबोधित किया। होशंगाबाद जिले की नर्मदापुरम लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दर्शन सिंह के समर्थन में पिपरिया में सभा की। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी, कांग्रेस, इंडी गठबंधन समेत अन्य नेताओं पर जमकर हमला बोला।

पीएम मोदी ने कहा कि इंडी गठबंधन की स्थिति देखिए वह तय नहीं कर पा रहे हैं कि घोषणा पत्र देश की जिम्मेदारी होती है। वह आपस में उलट-पुलट ही कर रहे हैं और ऐसे ऐसे बातें कर रहे हैं। यह देश किस दिशा में जाएगा, तय नहीं कर सकते। उनकी सरकार क्या करना चाहती है कैसे करना चाहती है, यह भी उनकी बातों में कहीं भी नजर नहीं आता। उनके घोषणा पत्र में एक से बढ़कर एक खतरनाक वादे हैं।

कांग्रेस की मानें तो तब लोकतंत्र ठीक चल रहा था, फल-फूल रहा था। लेकिन, जैसे ही गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना तो कांग्रेस अफवाह फैलाने लगी कि संविधान और लोकतंत्र खतरे में आ गया। अब तो कांग्रेस का शाही परिवार धमकी दे रहा है कि मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बना तो देश में आग लग जाएगी। आग देश में नहीं, बल्कि आग और जलन उनके दिलों में लगी है। ये जलन उनके दिल और दिमाग में ऐसे भरी पड़ी है कि वो उनको अंदर से जला रही है। ऐसे ही जलन रही तो देश उनको कभी मौका नहीं देगा। दुनिया के लिए एक मजबूत और शक्तिशाली भारत की जरूरत है। जो पार्टी खुद को मजबूत नहीं बना सकती वो देश को क्या मजबूत बनाएगी।

पीएम ने कहा कि भाजपा का संकल्पपत्र, मोदी की गारंटी के रूप में आपके सामने है। गांव हो या शहर, सरकार हर गरीब का पक्के घर का सपना पूरा करेगी- ये मोदी की गारंटी है। मुद्रा योजना के तहत बिना गारंटी के लोन की सीमा बढ़ाए जाने से मध्य प्रदेश के गरीब, दलित, आदिवासी और ओबीसी समाज के युवाओं और हमारी बेटियों को बड़ी मदद मिलेगी। इससे पर्यटन आधारित रोजगार को भी बल मिलेगा।