अन्य प्रदेशदेशहोम

Smriti Iraani in Amethi : अमेठी में वोट पड़ने से पहले ही हार मान चुकी कांग्रेस

Smriti to Congress: कांग्रेस पार्टी द्वारा अमेठी से लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा के बाद अब केंद्रीय मंत्री और अमेठी से बीजेपी उम्मीदवार स्मृति ईरानी का बयान आया है. उन्होंने कहा कि हम अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. वहीं उन्होंने कहा कि वोट पड़ने से पहले ही कांग्रेस हार स्वीकार कर चुकी है.

अमेठी में केंद्रीय मंत्री और अमेठी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी ने कहा, मेहमानों का स्वागत है। हमलोग अतिथियों के स्वागत में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे, इतना ही कह दूं कि अमेठी से गांधी परिवार का ना लड़ना इस बात का संकेत है कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में वोट पड़ने से पहले ही अमेठी से अपना हार स्वीकार कर चुकी है। अगर उन्हें लगता कि यहां जीत की कोई भी गुंजाइश हो तो वे यहां से लड़ते।

वहीं रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस नेता राहुल गांधी की उम्मीदवारी पर पटना साहिब लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार रवि शंकर प्रसाद ने कहा, वे(राहुल गांधी) लड़ना नहीं चाहते थे, थोपा गया होगा। पहले अमेठी से हारने के बाद वायनाड चले गए. लग रहा है कि वहां से भी हारने की उम्मीद है. लगता है कि वे(राहुल गांधी) रायबरेली भी दबाव में ही गए हैं। उनकी पार्टी उन्हें कहां से चुनाव लड़ाती है ये उनका विषय है लेकिन हार की हिचक और डर उनके सामने था इसलिए जो व्यक्ति रोज प्रधानमंत्री को चुनौती दे रहा है. वो अपने पुराने प्रतियोगी से लड़ने में डरते हैं. देश क्या चलाएंगे