अन्य प्रदेशदेशहोम

‘इन लोगों ने आपके जेब काटे हैं, आपके बच्चों के…, हर तरह से आपको लूटा’, बंगाल में TMC पर बरसे PM मोदी

PM_Narendra_Modi

PM in Bengal: पश्चिम बंगाल के बोलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “बीते 10 साल मोदी ने उन लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए दिन रात मेहनत की। मैंने अपने समय का पल-पल आपकी, देश की सेवा में पूरे कर्तव्य भाव से, पूरी नम्रता से समर्पित किया है इसलिए आज देश ने वो उपलब्धियां भी हासिल की हैं जो कांग्रेस 60 सालों में नहीं कर पाई।”

पिछली शताब्दी की सोच पर चलने वाला INDI गठबंधन…

PM Modi In Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “मैं आपसे जानना चाहता हूं, पिछली शताब्दी की सोच पर चलने वाला INDI गठबंधन क्या कभी भविष्य के लिए सोच सकता है? क्या कभी ऐसा कर भी सकता है? ये लोग तो तीन दशक तक नई शिक्षा नीति तक नहीं ला पाए। ये काम आपके सेवक मोदी ने किया। मोदी देश की शिक्षा को आधुनिक बनाने के लिए एक के बाद एक कदम उठा रहा है और आज देश इसके शुभ नतीजे भी देख रहा है।”

Modi In Bengal: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “…TMC के नेताओं ने यहां हर तरह के घोटाले करने का रिकॉर्ड बना दिया है। ऐसे ऐसे घोटाले जो कोई सोच भी नहीं सकता… नोटों के ढ़ेर गिनते-गिनते थक जाते हैं… हर घोटाला मामूली नहीं, सैकड़ों-करोड़ों रुपये का घोटाला। इन लोगों ने हर तरह से आपको लूटा है, आपके जेब काटे हैं, आपके बच्चों के भविष्य के सामने खाई बना दी है खाई।”