अन्य प्रदेशदेशराजनीतीहोम

PM Modi in Bangal : TMC ने बंगाल को घोटाले का गढ़ बना दिया, पश्चिम बंगाल में ममता सरकार और कांग्रेस पर जमकर बरसे Modi

pm_modi_jansabha

Bengal: पश्चिम बंगाल को दौरा पर पहुंचे पीएम मोदी ( PM Modi) ने बैरकपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए तृणमूल कांग्रेस (TMC) और कांग्रेस (Congress) पर जमकर हमला बोला। इसके बाद जनता को पांच गारंटी भी दी। अपने संबोधन में राम मंदिर का भी जिक्र किया। इसके अलावा उन्होंने संदेश खाली को लेकर ममता सरकार को घेरा। उन्होंने कहा कि संदेशखाली के गुनहगार को पहले तृणमूल कांग्रेस की पुलिस ने बचाया।

पीएम ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की आजादी के बाद 50 वर्ष तक कांग्रेस शासन में पूर्वी भारत को सिर्फ गरीबी और पलायन मिला। बंगाल हो, बिहार हो, झारखंड हो, ओडिशा हो, आंध्र प्रदेश हो। कांग्रेस और इंडी अलायंस के दलों ने पूर्वी भारत को पिछड़ा ही छोड़ दिया।

पीएम मोदी ने कहा आज स्थिति ये है कि बंगाल में अपनी आस्था का पालन करना भी गुनाह हो गया है। बंगाल में टीएमसी सरकार राम का नाम नहीं लेने देती। बंगाल में टीएमसी सरकार रामनवमी नहीं मनाने देती। कांग्रेस और लेफ्ट के लोगों ने भी राम मंदिर के विरुद्ध मोर्चा खोल रखा है। क्या टीएमसी, कांग्रेस और लेफ्ट के हाथ में ये महान देश सौंपा जा सकता है…

संदेश खाली को लेकर टीएमसी पर बोले पीएम मोदी

पीएम मोदी ने संदेशखाली का जिक्र करते हुए कहा, संदेशखाली के गुनहगार को पहले तृणमूल कांग्रेस की पुलिस ने बचाया और अब टीएमसी ने एक नया खेल शुरु किया है। टीएमसी के गुंडे संदेशखाली की बहनों को डरा रहे हैं, सिर्फ इसलिए कि अत्याचारी का नाम शाहजहां शेख है। आगे कहा कि 2014 में आपने मोदी को मौका दिया, मोदी ने ठाना है कि वो देश के पूर्वी हिस्से को विकसित भारत का ग्रोथ इंजन बनाएगा।