अन्य प्रदेशदेश

बिहार में बोले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह… हम POK लेकर रहेंगे

Shah in Bihar: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह रविवार को बिहार के पश्चिम चंपारण पहुंचे. यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर संजय जायसवाल के पक्ष में जनता से मतदान की अपील की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और लालू प्रसाद यादव पर खूब हमले किए।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि चार चरणों में मोदीजी 270 पार कर चुके हैं। तेजस्वी यादव को दो सीट भी नहीं मिलेगी और राहुल बाबा को चालीस सीट भी नहीं मिलेगी। जब तक मोदी जी हैं कोई आरक्षण नहीं हटा सकता. संविधान नहीं बदल सकता है। दक्षिण में कांग्रेस मुसलमानों को पांच प्रतिशत आरक्षण दे रहीं है। ये अतिपिछड़ों का हिस्सा काट कर दे रही है। लालू प्रसाद वोट बैंक और अपने बेटे को मुख्यमंत्री बनाने के लिए कांग्रेस की गोद में बैठे हैं।

उन्होंने कहा, कांग्रेस ने गरीबों की राजनीति की लेकिन गरीबों का भला नहीं किया। मोदी जी मुफ्त अनाज, नल में जल, फ्री गैस सिलेंडर, मुफ्त स्वास्थ्य कार्ड दे रहे हैं। POK  भारत का हिस्सा है जबकि कांग्रेस के मणिशंकर अयर कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। फारुक अब्दुल्ला कहते हैं पाकिस्तान के पास एटम बम है। खड़गे भी यहीं कहते हैं। लेकिन भाजपा कार्यकर्ता एटम बम से नहीं डरता है। हम POK लेकर रहेंगे। पहले लगातार पाक हमले करता था लेकिन मुस्लिम वोट बैंक के चलते कांग्रेस कार्रवाई नहीं करती थी। मोदी जी ने कश्मीर से धारा 370 हटाई।

उन्होंने कहा पहले कश्मीर में आजादी के नारे लगते थे. पत्थर चलते थे. अब ये सारे काम POK में होता है। मोदीजी ने पुलवामा और उरी  अटैक के बाद सर्जिकल स्ट्राइक की, एयर स्ट्राइक की. पाकिस्तान में घुसकर गोली मारी है। मोदीजी ने सबको कोरोना वैक्सीन फ्री में लगवाई। राहुल बाबा कहते थे ये मोदी का टीका है नहीं लेंगे। बाद में रात को अंधेरे में प्रियंका वाड्रा के साथ वैक्सीन लगवाई। अरे शर्म करो।

उन्होंने कहा, राहुल बाबा स्पष्ट करो  कौन पीएम बनेगा। क्या ममता, स्टालिन, उद्धव ठाकरे कौन बनेगा। केजरीवाल तो नहीं बनेंगे क्योंकि वो एक तारीख के पहले जेल चले जाएंगे। किसी बड़े नेता ने कहा एक-एक साल के लिए बनेंगे सब पीएम। राहुल बाबा देश को परचून की दुकान समझ रहे हैं। बनिया हूं पूरा हिसाब लेकर आया हूं. लालू जी बता दें कांग्रेस के साथ कितना नौकरी दी हैं। लालू जी केंद्र में मंत्री रहे पर कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न दिलाया क्या। मोदी जी ने उनको भारत रत्न दिया।

उन्होंने कहा, यहां के राहुल बाबा और लालू यादव के प्रत्याशी एक बार यहां से विधायक रहे हैं. अगर संजय जायसवाल से आधा भी काम किया है तो खुला बहस करो। अयोध्या में राम मंदिर मोदी जी ने बनवाया. ये लोग सत्तर साल से मंदिर निर्माण को लटकाते भटकाते रहे। मंदिर के न्योते में ये लोग वोट बैंक के डर से नहीं गए।