Mainमध्य प्रदेशहोम

राज्य स्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता में ग्वालियर पर भारी पड़ी सीहोर की टीम, 3-1 से हराया

सार

इस मैच में सीहोर की ओर से कृष्णा, नैतिक, रोहन ने एक-एक गोल किया था। वहीं ग्वालियर की ओर से एकमात्र गोल राहुल ने किया।

विस्तार

भोपाल में मध्य प्रदेश फुटबाल संघ की ओर से आयोजित जूनियर बालक उत्तर जोन राज्यस्तरीय फुटबाल प्रतियोगिता के पहले मैच में सीहोर टीम ने ग्वालियर को एक तरफा मुकाबले में 3-1 से बड़े अंतर से हराया। इस मैच में सीहोर टीम पूरे समय ग्वालियर टीम पर भारी रही। मैच की शुरुआत में ही सीहोर टीम के खिलाड़ियों ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए बढ़त बनाई थी।

जिला फुटबाल एसोसिएशन के सचिव मनोज कन्नोजिया ने बताया कि गुरुवार को भोपाल पहुंची सीहोर टीम की शुरुआत अच्छी रही। जूनियर बालक उत्तर जोन राज्यस्तरीय फ़ुटबाल प्रतियोगिता के दौरान सीहोर ने ग्वालियर को 3-1 से हराया। इस मैच में सीहोर की ओर से कृष्णा, नैतिक, रोहन ने एक-एक गोल किया था। वहीं ग्वालियर की ओर से एकमात्र गोल राहुल ने किया। इसके अलावा सीहोर में खेली जा रही बेबी लीग प्रतियोगिता के दौरान बारिश होने के कारण मैच निरस्त हो गए थे।

शुक्रवार की शाम को दो मैच चर्च मैदान पर खेले जाऐंगे। इसमें पहला मैच आष्टा मिलन स्पोटर्स-नोडल संस्था सीहोर के अलावा दूसरा मैच इछावर-सीहोर क्लब के मध्य खेला जाएगा। चर्च मैदान पर एसोसिएशन की ओर से बेबी लीग प्रतियोगिता के अलावा निशुल्क प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। इसमें बड़ी संख्या में बच्चे बारिश के दौरान भी अभ्यास करते नजर आ रहे हैं।