Aditya Trivediबॉलीवुड

कपिल शर्मा साहब नाराज़ क्यों हो रहे है ?

बॉलीवुड समाचार लाइन |

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच नोकझोंक हुयी या फिर लड़ाई ? सोशल मीडिया पर यह खबर , यह विवाद बहुत पढ़ा जा रहा है . हालांकि कोई भी मीडिया कपिल और सुनील के बीच हुए वाद-विवाद की पुष्टि नहीं कर पा रहा है ,  फिर भी इस खबर ने कपिल के  फैन्स और “डॉक्टर गुलाटी” के प्रशंसकों को परेशान कर दिया है |

संक्षिप्त में बताये तो हुआ यूं कि कपिल और उनकी टीम एक शो अटेंड कर के ऑस्ट्रेलिया से भारत आ रहे थे . फ्लाइट में कपिल ने पी रखी थी और नशे में धुत कपिल ने सुनील ग्रोवर से वाद-विवाद शुरू कर दिया और उन्हें अपने शो में काम करने वाला नौकर तक कह दिया . यह खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुयी .

कपिल और उनकी टीम का रिएक्शन

इसके बाद कपिल ने सोशल मीडिया पर माफ़ी तो मांगी पर सुनील ने भी कपिल पर नाराजगी जताई और शो छोड़ने की धमकी दे डाली . चन्दन प्रभाकर जो “द कपिल शर्मा शो “ में चायवाले का रोल करते है , वे भी सुनील के साथ आ गये | आपको बता दें कि कपिल और सुनील काफी अच्छे मित्र है और कपिल और चन्दन तो बचपन के दोस्त है . ये लड़ाई दोस्तों का मस्ती-मजाक है या फिर अहंकार की  लड़ाई , यह तो खुद कपिल और सुनील ही जानते है . खबरों के मुताबिक केवल सुनील ग्रोवर ही नहीं बल्कि टीम के और लोग –  अली असगर, कीकू शारदा भी कपिल के इस व्यवहार और गुस्से से परेशान हैं.

शो का क्या होगा ?

सूत्रों के मुताबिक  सुनील कपिल के खराब व्यवहार से बहुत आहत हैं और इसलिए अब वो शो में वापिस नहीं लौटना चाहते.  सुनील के लिए यह अब इज्जत की बात बन गई है, क्योंकि उनकी कोई गलती नहीं थी इसलिए अब वो शो से दूर रहना चाहते हैं .

फिलहाल यह खबर ने “द कपिल शर्मा शो ” फैन्स को तो परेशान किया ही है पर कपिल के दुर्व्यवहार से उनकी छवि पर भी असर पड़ा है .

Aditya Trivedi Analysis {ATA} @samacharline