Aditya Trivediदेशबॉलीवुड

कांग्रेस का हाथ थाम लिया , कपिल का छोड़ना नहीं चाहते सिद्धू !!

politics samacharline |

नवजोत सिंह सिद्धू ! क्रिकेट से राजनीति में , बीजेपी से कांग्रेस में |

कांग्रेस ने दिया पंजाब में मौका , कपिल शर्मा के शो में भी लगाना चाहते है चौका , ठोको गुरु !

सिद्धू अपने लिए सब कुछ चाहते है – यश , धन , जन , मन , तन , पद , प्रतिष्ठा | कांग्रेस में आने के बाद उन्होंने पहले ओवर में ही एक छक्का मार दिया . पंजाब में अमरिंदर-राज  में  लोकल बॉडीज मंत्री और पर्यटन मंत्री बना दिए गये . फिर भी असंतुष्ट . चाहते है थोड़ा और , थोड़ा अधिक ! कपिल शर्मा के शो में भी हॉट_सीट पर बैठना चाहते है . उनकी पर्यटन मंत्री की कुर्सी मिल गयी , फिर भी कपिल के सुपरहिट शो की सीट नहीं छोड़ना चाहते . धन की कामना . यश की चाह .

राजनीति का कॉमेडी-करण !

कपिल शो पर सिद्धू का काम करना उनके लिए उन्हें ठीक लग रहा होगा पर उन्हें इस बात का ज्ञान होना चाहिए कि कपिल शर्मा शो की सीट पर बैठना लाभ का पद है . और मंत्री बनाये जाने पर उन्हें लाभ के पद छोड़ने होते है . सिद्धू के इस हठ से लगता है कि वो राजनीति की गरिमा को ठेस तो पंहुचा ही रहे है बल्कि राजनीति को उन्होंने कॉमेडी शो समझ रखा है |

महीने में 4 दिन शो कर लूंगा तो क्या हो जाएगा,

TV से 75% दूरी वैसे ही बना ली है , IPL से भी दूर हूँ |

सिद्धू

 

सिद्धू की जिद और साहब के बयान

सिद्धू अपनी जिद पर अड़े हुए है . वही पंजाब के मुख्यमंत्री और सिद्धू के पंजाबी पथप्रदर्शक अमरिंदर सिंह ने कहा कि अगर सिद्धू शो करेंगे तो उनका मंत्रालय बदल दिया जायेगा .

सीनियर एडवोकेट केटीएस तुलसी ने शुक्रवार को नवजोत सिंह सिद्धू पर निशाना साधा है। टाइम्स नाऊ को दिए बयान में उन्होंने कहा, नवजोत सिंह सिद्धू अब भी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा हैं। उन्हें शो या मंत्रालय में से किसी एक को चुनना चाहिए .

सिद्धू को अब या तो एक चुनना है या अपना मंत्रालय बदलना पड़ेगा . अब देखते है सिद्धू कौन से लाभ के पद  को चुनते है |

Aditya Trivedi Analysis {ATA} @ samacharline