होम

लंदन में बेखौफ रह रहा है नीरव मोदी, PNB घोटालों से जुड़े सवालों पर कहता रहा- सॉरी नो कमेंट्स

लंदन: पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) को करोड़ों का चूना लगाकर भारत से फरार नीरव मोदी लंदन में बेखौफ रह रहा है. ‘द टेलीग्राफ’ के एक संवाददाता ने लंदन की सड़कों पर नीरव मोदी को देखा. जब उससे घोटालों से जुड़े सवाल पूछे गए तो उसने जवाब नहीं दिये. इस दौरान संवाददाता ने कई बार नीरव मोदी से सवाल पूछने की कोशिश की लेकिन ‘सॉरी नो कमेंट्स’ कहकर वह सवालों को टालता रहा.

नीरव मोदी बदले हुए लुक में नजर आया. वह पकी हुई दाढ़ी और मूंछों में दिखा. आमतौर पर उसकी तस्वीर क्लीन शेव में आती रही है. भगोड़ा नीरव मोदी और उसका मामा मेहुल चोकसी करीब 14,000 करोड़ रुपये के पंजाब नेशनल बैंक (पीएनबी) धोखाधड़ी मामले में आरोपी हैं.

कल नीरव मोदी का महाराष्ट्र के रायगढ़ में समुद्र तट स्थित बंगला विस्फोटक का इस्तेमाल कर ध्वस्त कर दिया गया था. रायगढ़ जिला कलेक्टर विजय सूर्यवंशी ने कहा कि यह एक नियंत्रित विस्फोट था. वरिष्ठ आईएएस अधिकारी ने बंगले को ध्वस्त किए जाने के आदेश दिए थे. प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिसंबर 2018 में इस बंगले को जब्त किया था. बंगले से सभी कीमती सामान, कलाकृतियां, पेंटिंग व दूसरी महंगी वस्तुओं को हटा लिया गया.