उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

एसडीएम पंहुचें मंडी………, अव्यवस्थाएं देखकर लगाई फटाकर जताई नारजगी ………


एसडीएम पंहुचें मंडी………
अव्यवस्थाएं देखकर लगाई फटाकर जताई नारजगी ………..
ट्रेक्टर ट्रालीयों से घटनाऐं ना हो इस हेतु लगाये रेडियम………..
देवास।
ट्रेक्टर से हो रही सड़क दुर्घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिये प्रशासन अपने स्तर पर प्रयासरत है जिसके चलते एसडीएम ने इन दुर्घटनाओं से कैसे बचा जाये उसका उपाय निकालते हुए टैक्टरों पर रेडियम लगवाये। एसडीएम ने बताया की कुछ वर्ष पूर्व उनकी कार एक टैक्टर ट्राली में घुस गई थी। जिस पर उन्होनें विचार कर टैक्टर ट्राली के पीछे की और रेडियम लगाये। जो पूर्णत निशुल्क ही लगाये गए है।
एसडीएम जीवनसिंह रजक ने बताया किक टैक्टर ट्राली पर पीछे की और कोई लाईट नहीं होती है, और ट्राली अंधेरों मेें कई बार दिखाई नहीं देती, जिससे कई मर्तबा घटना होने का भय बना रहता है। इसी को देखते हुए एसडीएम जीवनसिंह रजक कृषि उपज मंडी पंहुचे जहां उन्होनें मंडी अधिकारीयों को समस्त टैक्टर ट्रालीयों पर रेडियम लगाने के लिये निर्देश दिये और लाल रंग का रेडियम मौजूद ट्रलीयों पर लगाया गया।
लगाई फटकार
कृषि उपज मंडी पंहुचने पर एसडीएम ने मंडी प्रांगण घूमकर समस्त प्रकार से जायजा लिया। वहीं जब गलत तरीके खड़े टैक्टर ट्रालीयों को देखा तो वे नाराज हो गये और कहा की आगे से इस तरह से टै्रक्टर खड़े नहीं होने चाहिए। वहीं उन्होनें कहा की आगे से किसी प्रकार की कोई कोताही पाई गई तो वे बर्दाश्त नहीं करेंगे।