उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

मैं भी चौकीदार हूं, कार्यक्रम में नावेल्टी चौराहे पर लगा जाम पत्रकार वार्ता में रूप रेखा तैयार की थी प्रदेश प्रवक्ता ने नदादर रहे विधायक सहित कई भाजपाई

देवास। मैं भी चौकीदार हूं के तहत रविवार शाम को सीधा प्रसारण भाजपा नेताओं ने देखा, जिसके तहत शहर के बीच स्थानीय नावेल्टी चौराहे पर उक्त कार्यक्रम किया गया। जिसमें गिने चुने भाजपाई कार्यकर्ता ही दिखाई दिये, पार्टी के कई नेताओं सहित विधायक व कई भाजपाई पार्षद भी इस कार्यक्रम में नदारद दिखे।
मैं भी चौकीदार हूं के तहत रविवार को प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण शाम को किया गया। हाँलाकि इस कार्यक्रम के पूर्व प्रदेश प्रवक्ता राजपाल सिंह सिसोदिया ने प्रेस वार्ता लेकर उक्त आयोजन की रूपरेखा तय की थी। लेकिन कगने चुने कार्यकर्ता ही कार्यक्रम के लिये जमा हो पाये जिसके कारण कार्यक्रम में भाजपा नेताओं की भीड़ दिखाई नहीं दी। वहीं उक्त कथन चौकीदार को लेकर उपस्थित नेताओं ने मै भी चौकीदार टोपी पहनी थी लेकिन कार्यक्रम स्थल से कुछ ही दूरी पर चौकीदार की टोपी रोड़ पर नजर आई लेकिन मौजूद पत्रकारों को देखते ही इन नेताओं ने पुन: टोपी को सड़क से उठाकर रखवा दी गई। वही कई भाजपाई नेताओं ने टोपी तो पहनी और उसके साथ सेल्फी भी लेते दिखाई दिये और फिर सेल्फी के बाद मैं भी चौकीदार की टोपी जेब में रखकर चलते बने।
कार्यक्रम के नाम पर रोड़ जाम
मै भी चौकीदार के सीधा प्रसारण के लिए किये गए कार्यक्रम मे इस तरह नावेल्टी चौराहे को घेर लिया गया की आने जाने वाले राहगिरों के साथ स्वंय नगर पुलिस अधीक्षक को भी निकलने में मशक्कत करना पडी इसके अलावा भाजपाईयों ने अपने वाहन इस तरह सड़कों पर खड़े किये थे जिसके कारण वहा से आने जाने वाले लोगों के परेशानियों का सामना करना पड़ा जिसके पर वह व्यवयसाय कर रहे व्यापारी वर्ग भी इन नेताओं को खरी खोटी सुनाते सुने गए । यहा तक की एक राहगिर ने यह कह दिया कि किधर है यातायात को संभालने वाले जिम्मेदार अधिकारी…………!