उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

अभिभाषकों के निर्माणाधीन कार्यालय में हुई चोरी फर्नीचार का सामान चोर चुरा कर हो गए फरार 14 हजार के सामान पर किया चोरों ने हाथ साफ

अभिभाषकों के निर्माणाधीन कार्यालय में हुई चोरी
फर्नीचार का सामान चोर चुरा कर हो गए फरार
14 हजार के सामान पर किया चोरों ने हाथ साफ
देवास।
शहर में पिछले दिनों से चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है, जिसके चलते बताया जाता है की ये चोर वारदात करने से पहले रैकी करते हैं उसके बाद चोरी की घटना को अंजाम देकर नौ दो ग्यारह हो जाते हैं। शहर में हुई चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही। इसी के चलते पिछले दिनों अभिभाषक के निर्माणाधीन कार्यालय में चोरों ने अपना हाथ साफ कर दिया और वहां से फरार हो गये।
फरियादी मोहम्मद अकील पिता फरीद मोहम्मद निवासी आदर्श नगर ने सिविल लाइन थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई की उसने अभिभाषक संघ न्यायालय में निर्माणाधीन कार्यालयों में फर्नीचर का कार्य ठेके पर लिया है। जहां करीब 6 माह से वह कार्य कर रहा है। गत 13 मई की शाम 6 बजे के दरमियान तक काम किया उसके बाद उसने रूम नं. 10 व 11 जो की अभिभाषक विजय सिंह राठौर का बताया गया है, वहां पर सामान रखा था। उक्त कार्यालय की चाबी फरियादी के पास ही मौजूद रहती है। जब मंगलवार को फरियादी प्रतिदिन की भांती सुबह काम करने पंहुचा तो वहां पर रखे सामान में कई मशीनें गायब थी। उसने वहां पर सभी और सामान को तलाशा लेकिन नहीं मिला जिस पर उसने अभिभाषक संघ के पूर्व अध्यक्ष रामप्रसाद सूर्यवंशी व गुड्डु सिरोलिया से चर्चा की तो उन्होनें बताया की वह दोनों देर रात पौने बारह बजे तक बैठे थे, फिर वहां से चले गये थे। जिसके बाद फरियादी ने उक्त मामले को लेकर सिविल लाइन थाने आकर अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ धारा 457, 380 में प्रकरण दर्ज कर लिया है।
14 हजार का यह सामान हुआ चोरी
फरियादी ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया की उसके सामानों में एक हेड ग्लाईण्डर जिसकी किमत 1 हजार 500 रूपये, एक ड्रील मशीन जिसकी किमत 1 हजार 500 रूपये, एल्यूमिनियम की विंडो जिसकी किमत 6 हजार रूपये, अभिभाषक अशोक वर्मा के रूम में लगने वाले दरवाजे के हैण्डल जिसकी किमत 3 हजार रूपये, एक मोल्डिंग मशीन कापर मोडऩे के काम की जिसकी किमत 2 हजार रूपये की थी जो अज्ञात चोरों ने चुराई और नौ दो ग्यारह हो गये।