उज्जैनदेवासभोपालमध्य प्रदेश

मकान व कार पर असामाजिक तत्वों ने की तोडफ़ोड़, 23 को है मकान का गृह प्रवेश असामाजिक तत्वों ने मकान में की तोडफ़ोड़


मकान व कार पर असामाजिक तत्वों ने की तोडफ़ोड़
क्षेत्र में सिर्फ एक ही मकान व कार को बनाया निशाना
मकान बनाकर विक्रय करने का कार्य करते हैं
देवास।
असामाजिक लोगों ने सूना मकान देखकर वहां पर तोडफ़ोड़ कर दी व चोरी करने के उद्देश्य को लेकर मकान में लगी चढ़ाव की रैलिंग को तोडक़र ले जाने का प्रयास किया। वहीं मकान को बनाकर बेचने वाले की कार के शीशे भी फोडक़र नुकसान पंहुचाया जिस पर फरियादी ने पुलिस को आवेदन देकर घटना से अवगत कराया। उल्लेखनीय है की पिछले दिनों भी कुछ इसी प्रकार से असामाजिक तत्वों ने शालिनी रोड़ पर खड़ी कार के काँच फोड़ दिये थे। जबकि पुलिस की चीता फोर्स रात्रि में गश्त करती है उसके बावजूद आरोपितोंं के हौंसले इतने बुलंद रहते हैं की यह वारदात को पुलिस की नाक के नीचे अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। कुछ ऐसा ही एक मामला मंगलवार सुबह राजाराम नगर क्षेत्र में देखने को मिला जहां मकान बनाकर विक्रय करने वाले रहवासी का नया घर व कार के कांच फोड़ कर आरोपी फरार हो गया।
राजाराम नगर निवासी उमेश कुमार दुबे ने बताया की बीती रात को उनके घर बाहर खड़ी इंडिका कार क्रमांक एमपी 09 सीजी 0628 के पीछे का कांच किसी अज्ञात आरोपित ने फोड़ दिया था। घर से लगभग 100 मीटर दूर ही उन्होनें मकान बनाया है जो विक्रय कर चुके हैं। इस मकान में चढ़ाव पर लगी रैलिंग व कांच को फोड़ दिया गया। जिसके कारण रहवासी उमेश दुबे का काफी नुकसान हुआ। क्षेत्र में और भी लोगों के वाहन घर से बाहर की और खड़े दिखाई दिये लेकिन केवल इन्हीं के वाहन और मकान पर असामाजिक तत्वों ने प्रहार किया यह जाँच का विषय बना हुआ है। फिलहाल पुलिस मामले में जाँच कर रही है
23 को है मकान का गृह प्रवेश
उमेश दुबे ने बताया की वह मकान बनाकर विक्रय करने का काम करते हैं। उनका निजी मकान क्रमांक 268 राजाराम नगर में है। यहां से लगभग 100 मीटर दूर स्थित उन्होनेें मकान बनाया है जिसका मकान नंबर 556/1 है। यह मकान क्षेत्र के योगेन्द्र दुबे को विक्रय किया है। उन्होनेंं बताया की 23 मई को इस मकान का गृह प्रवेश होना है। लेकिन कुछ असामाजिक तत्वों ने मकान में तोडफ़ोड़ कर दी। जिससे पुन: मकान का कार्य गृह प्रवेश कार्यक्रम के पूर्व ही पूर्ण करना पड़ेगा।
आवेदन देकर सूचित किया
मामले को लेकर उमेश दुबे ने सिविल लाइन थाने में आज सुबह आवेदन देकर पुलिस को सूचना दी। जिसके आधार पर पुलिस ने मौका स्थल का निरिक्षण कर फरियादी के द्वारा दिये आवेदन पर विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की है।